Advertisment

Rewa News: पुलिस ने समान में हुए गोलीकांड के फरार तीन शातिर बदमाशो को किया गिरफ्तार

आरोपियो को फरारी के दौरान संरक्षण देने वाले व्यक्तियो की पहचान भी की जा रही है.साथ ही आरोपियो से इस संबंध में भी पूछताछ की जी रही है कि उन्हे पिस्टल एवं राउन्ड कहां से प्राप्त हुये है, प्रकरण की विवेचना अभी भी लगातार की जा रही है,

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
पुलिस ने समान में हुए गोलीकांड के फरार तीन शातिर बदमाशो को किया गिरफ्तार
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rewa News/संवाददाता मनोज सिंह रीवा :- पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर के निर्देशन में एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती रितु उपाध्याय के मार्गदर्शन में समान थाना प्रभारी निरीक्षक हितेन्द्रनाथ शर्मा एवं उनकी टीम ने गोलीकांड के फरार 03 शातिर बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Rewa News : गोविन्दगढ थाना पुलिस टीम ने दो अलग-अलग मामलो में गुम नाबालिग बालिकाओ को दस्तयाब कर परिजनों को किया सुपुर्द

प्रेस वार्ता में रीवा एसपी विवेक सिंह ने मामले कि जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 22.04.24 को फरियादी हर्ष दुबे निवासी दुरौध हाल के.के. पाण्डेय नर्सिंग होम के पीछे आदर्श नगर रीवा द्वारा थाना समान मे यह सूचना दिए कि शाम के लगभग 7:00 बजे मै अपने दोस्त अभिषेक पाण्डेय एवं अंकित पटेल के साथ शहर के V2 मॉल में कपडे खरीदने गया था, जैसे ही हम मॉल से बाहर निकले इतने में रोशन गुप्ता उर्फ राक्स अपने साथियो के साथ आकर मुझे जान से मार डालने की नियत से पिस्टल से मेरे तरफ निशाना साधकर फायर कर दिया, जो गोली मेरे बगल मे खडे मोबाईल पर बात कर रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति दिनेश कुमार तिवारी निवासी नेहरू नगर रीवा के सीने के पास गोली लग गई.वही गोली चलाने के बाद वह तीनो लोग मोटर सायकल से भाग गये,

गोली चलने की सूचना मिलने पर तत्काल समान थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर घायल दिनेश कुमार तिवारी जिनके सीने में गोली लगी थी उपचार हेतु तुरन्त संजय गाँधी अस्पताल रीवा में भर्ती कराया गया, इसके बाद गोली चलाने वाले आरोपियो की पता तलास प्रारंभ की गई.पुलिस ने फरियादी की सूचना पर अपराध कि धारा 307,34 ipc एवं 25,27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण को विवेचना में लिया गया.विवेचना के दौरान तीनो आरोपियो की पता तलाश हेतु प्राप्त साक्ष्यो के आधार पर विशेष टीम गठित कर रीवा सहित इन्दौर, पीथमपुर, सतना एवं दिल्ली भेजकर लगातार पता तलाश हेतु दबिश दी जा रही थी, मुखबिर व्दारा सूचना मिलने पर दिनांक 09.05.24 को आरोपी रोशन गुप्ता उर्फ राक्स, अनुज दुबे, सुजल मिश्रा को गिरफ्तार किया गया. 

Advertisment

आरोपीगणो व्दारा पूछताछ पर दिनांक 22.04.24 को घटना किया जाना स्वीकार किया गया है, घटना में प्रयुक्त पिस्टल व मोटर सायकल की बरामदगी हेतु आरोपीगणो का 03 दिन का पुलिस रिमान्ड लिया गया है, आरोपी गणो से बारीकी से पूछताछ जारी है उपरोक्त अपराध के संबंध में अन्य जानकारी एकत्र की जा रही है, आरोपियो को फरारी के दौरान संरक्षण देने वाले व्यक्तियो की पहचान भी की जा रही है.साथ ही आरोपियो से इस संबंध में भी पूछताछ की जी रही है कि उन्हे पिस्टल एवं राउन्ड कहां से प्राप्त हुये है, प्रकरण की विवेचना अभी भी लगातार की जा रही है. 

यह भी पढ़िए :- Bhopal News: भाजपा नेता ने करवाया बच्चे से मतदान वीडियो बनाकर किया पोस्ट, वीडियो वायरल

रीवा एसपी ने बताया कि आरोपी रोशन गुप्ता/ उर्फ राक्स का रीवा जिले के विभिन्न थानो मे कुल 15 अपराध दर्ज है, एवं आरोपी अनुज दुबे का रीवा जिले के विभिन्न थानो मे कुल 11 अपराध दर्ज है,गिरफ्तार किए गए 3 आरोपी जिसमे ..
1. रोशन गुप्ता उर्फ राक्स /पिता स्व. विकास गुप्ता उम्र-21 वर्ष निवासी अमहिया थाना अमहिया जिला रीवा,
2. अनुज दुबे /पिता अर्जुन दुबे उम्र-20 वर्ष निवासी पुरानी पोखरी टोला रामनिरंजन नगर थाना समान जिला रीवा (म.प्र.),
3. सुजल मिश्रा /पिता राजगोपाल मिश्रा उम्र-19 वर्ष निवासी बांसघाट थाना सिविल लाईन जिला रीवा (म.प्र.),

उक्त कार्यवाई में समान थाना प्रभारी हितेन्द्र नाथ शर्मा, उनि. गौरव मिश्रा, उनि. आचंल सिंह, सउनि तीरथ सिंह, प्र.आर. शिवाजीत मिश्रा, आर. कमलराज सिंह, आर. सुभाष चन्द एवं आ. वरुणेन्द्र सिंह कि महत्वपूर्ण भूमिका रही। 

Advertisment
Latest Stories